एक महीने बाद घर लौटी महिला का शव कुंड में बरामद, ससुराल पर हत्या के आरोप

एक महीने बाद घर लौटी महिला का शव कुंड में बरामद, ससुराल पर हत्या के आरोप

एक महीने बाद घर लौटी महिला का शव कुंड में बरामद, ससुराल पर हत्या के आरोप

बीकानेर : राजस्थान के बीकानेर में एक विवाहिता का शव कुंद में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. महिला के ससुराल वालों ने जहां इस हादसा बताया तो मायके पक्ष ने इसे दहेज़ के लिए साजिश करार दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मायके वालों के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

दरअसल बीकानेक जिले के नोखा निवासी मृतका रेणू गोदारा की शादी साल 2017 में नोखा के रहने वाले पवन से हुई थी. मायके वालों ने आरोप लगाया कि इन तीन सालो में रेणू के ससुराल वालों ने उसे बहुत परेशान किया. जिसके कारण कई बार वह ससुराल छोड़ मायके रहने आ गई. लेकिन समझा बुझाकर वापस उसे ससुराल भेज दिया गया. एक महीना पहले फिर पति के द्वारा प्रताड़ित करने पर मायके वाले रेणु को घर लेकर चले गए. तीन दिन पहले ही उसे ससुरालवालों ने वापस बुलाकर लाया. जिसके बाद सोमवार को घर के कुंड में संदिग्ध अवस्था में उसकी लाश मिली.

मृतका का शव को लेने से इनकार करते हुए मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर केस दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए ससुरालवालों की गिरफ्तारी की मांग की है. सीओ नेमसिंह चौहान और सीआई अरविंद सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर मायके वालों को मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. बाद में पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने पर मायके वाले विवाहिता का शव लेने को तैयार हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *