Lucknow Video: महिला पुलिसकर्मी पर रॉड से हमला, सिरपर आई गंभीर चोट

Lucknow. लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी पर अभद्र कमेंट करने के आरोपी युवक ने पुलिसकर्मी पर हमला किया। आरोपी ने महिला पुलिसकर्मी पर रॉड से हमला किया जिससे सिरपर गंभीर चोट आई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक थाना अलीगंज में तैनात महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, पिंक मोबाइल ड्यूटी पर भी तैनात थी। वहीं ड्यूटी के दौरान एक मकान जिसका नंबर ई-1/16 अलीगंज है। उसके बाहर आरोपी युवक प्रभात सिंह खड़ा हुआ था। उसने महिला कॉन्स्टेबल पर अभद्र कमेंट किया। जिसका महिला कॉन्स्टेबल ने विरोध किया और स्कूटी रोककर कारण पूछा इसपर युवक ने उसपर रॉड से हमला कर दिया। सिर पर हुए हमले से महिला कॉन्स्टेबल स्कूटी छोड़कर गिर गई।

वहीं आनन-फानन में एक अन्य व्यक्ति ने 112 पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र कमेंट और जानलेवा हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक, युवक ने महिला पुलिस पर अभद्र टिप्पणी की थी और सरकारी काम मे बाधा डाली है जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है क्योंकि युवक ने लोहे की रॉड से हमला किया है और सरकारी काम मे बाधा पहुंचाई है इसलिए आईपीसी की धारा 333 ,353, 354 सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *