महिला को डंपर ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

 महिला को डंपर ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

 महिला को डंपर ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ऊंचाहार-कानपुर राजमार्ग पर राम सांडा गांव के समीप एक तेज़ रफ़्तार डंपर की टक्कर से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल महिला की मौत हो गई।

आवश्यक काम से पति संग ऊंचाहार आई थी महिला

मामला कोतवाली क्षेत्र के ऊंचाहार-कानपुर राजमार्ग पर रामसांडा गांव के पास का है। जहां रविवार की सुबह सात बजे मीरापुर जनपद कौशांबी निवासी हीरालाल अपनी पत्नी गीता देवी के साथ मोटरसाइकिल से किसी आवश्यक कार्य से ऊंचाहार आया हुआ था। युवक जैसे ही राम सांडा गांव के पास पहुंचा कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गया। जिससे मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी महिला गीता देवी गिर गई और डंपर गीता को रौंदता हुआ आगे निकल गया।

आसपास की दुकानों पर बैठे लोगों के दौड़ने पर डंपर चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के एकत्रित ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही घायल महिला ने दम तोड़ दिया।

एंबुलेंस के देर से पहुंचने पर लोगों में हैं आक्रोश

मामले पर सीएचसी अधीक्षक डॉ. आरबी यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल महिला की हालत गंभीर हो गई थी। प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले घायल महिला ने दम तोड़ दिया है। उधर, एकत्रित भीड़ की सूचना पर करीब 40 मिनट बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची, जिससे लोगों में काफी आक्रोश रहा। ऊंचाहार कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि डंपर को पकड़ लिया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *