ठगी कर दंपति ने हड़पे लाखों रुपए, विवाद हुआ तो पत्नी की भी कर दी हत्या

ठगी कर दंपति ने हड़पे लाखों रुपए, विवाद हुआ तो पत्नी की भी कर दी हत्या

ठगी कर दंपति ने हड़पे लाखों रुपए, विवाद हुआ तो पत्नी की भी कर दी हत्या

मुंबई : मुंबई में ठगी करने के बाद गुजरात भागे दंपति पर शिकंजा कस पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दंपति कि तलाश में ठाणे से सूरत पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को पकड़ा और पत्नी के संबंध में पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी ने पैसे को लेकर हुए विवाद में पत्नी की ही हत्या कर दी. दोनों ठगी करने के बाद गुजरात भाग गए थे लेकिन इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए पुलिस पति तक पहुंची.

पुलिस के सामने आरोपी ने अपना जुर्म कबुलते हुए कहा कि पैसे ठगने के बाद एक दिन उसका पत्नी से विवाद हो गया और उसने गुस्से में हत्या कर दी. मामला छिपाने के लिए उसके शव को एक खेत में गाड़ कर सूरत फरार हो गया. पुलिस ने महिला का कंकाल भी बरामद कर लिया है.

अंधेरी के रहने वाले शख्स ने दर्ज कराई थी एफआईआर

ठाणे के काशीमीरा पुलिस स्टेशन में दिसंबर 2019 में मुंबई के अंधेरी के रहने वाले लितेश शेठे नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी. शेठे की कंपनी ने मैत्रिण ऑनलाइन प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी से चार स्वैप क्रेडिट कार्ड मशीनें खरीदीं थीं, लेकिन कंपनी के निदेशकों आशीष उकानी और निकिता उकानी ने उनके साथ ठगी की और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर खाते से धोखे से 15 लाख 65 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए.

बीते वर्ष काशीमीरा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. सीनियर इंस्पेक्टर संजय हजारे ने बताया कि दोनों आरोपी एफआईआर दर्ज होने से तीन महीने पहले ही मीरा-भायंदर से फरार हो चुके थे. इसी बीच कुछ दिनों पहले पुलिस को पता चला कि आशीष सूरत के मोटा वराचा इलाके में रह रहा है. जिसके बाद ठाणे पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी से उसकी पत्नी के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने पिछले साल 14 अक्टूबर 2019 को ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

पैसों को लेकर विवाद हुआ तो पत्नी कि भी कर दी हत्या

आशीष ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ तो आशीष ने निकिता को एक खेत के पास ही मौजूद कुंए में धकेल दिया. उसे पता था कि निकिता को तैरना नहीं आता. जब निकिता की मौत हो गई तो वह पास स्थित गांव गया और वहां से रस्सी और फावड़ा लाया. इसके बाद उसने खेत के ही एक कोने में गड्ढा खोदकर उसमें नमक डालकर निकिता का शव दफन कर दिया और खुद गांव चला गया. खुलासे के बाद आरोपी के खिलाफ गुजरात की वंडा पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *