आखिर क्यों सुपर स्टार रजनीकांत ने खटखटाया न्यायालय का दरवाज़ा, जानिए क्या है पूरा मामला?

आखिर क्यों  सुपर स्टार रजनीकांत ने खटखटाया न्यायालय का दरवाज़ा, जानिए क्या है पूरा मामला?

आखिर क्यों  सुपर स्टार रजनीकांत ने खटखटाया न्यायालय का दरवाज़ा, जानिए क्या है पूरा मामला?

नई दिल्ली: साऊथ इंडियन फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत चेन्नई में स्थित श्री राघवेंद्र मैरिज हॉल के लिए ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन द्वारा संपत्ति कर के रूप में 6.5 लाख रुपये की मांग पर मद्रास उच्च न्यायालय में अर्जी दायर की है। ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन ने श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम पर संपत्ति कर के रूप में 6.50 लाख रुपये की कर की मांग की हैl इसके खिलाफ अभिनेता रजनीकांत ने मद्रास उच्च न्यायालय में चुनौती दी है।

कोडम्बकम में स्थित है श्री राघवेंद्र मैरिज हॉल

बता दें कि श्री राघवेंद्र मैरिज हॉल चेन्नई के कोडम्बकम में स्थित है। अदालत ने इसपर रजनीकांत को चेतावनी दी कि कर की मांग के खिलाफ अदालत में आने पर उनपर एक्शन लिया जा सकता है। इसके बाद रजनीकांत के वकील ने अपना केस वापस लेने के लिए समय मांगा है।

रजनीकांत ने कोर्ट में पेश की थी यह दलील

रजनीकांत ने अपनी दलील में कहा कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की घोषणा के बाद 24 मार्च, 2020 से मैरिज हॉल खाली पड़ा है। इसलिए कोई राजस्व अर्जित नहीं किया गया था। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि निगम ने छमाही आधार पर तमिल सुपरस्टार को संपत्ति कर का नोटिस भेजा था।

आखरी बार दरबार में नज़र आए थे सुपर स्टार

रजनीकांत को आखिरी बार ए. आर. मुरुगादॉस की फिल्म दरबार में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा चुकी थी। रजनीकांत अगली फिल्म ‘अन्ना’ में नजर आएंगे, जो शिव द्वारा निर्देशित एक फिल्म होगी। इस फिल्म में नायतारा, खुशबू, कीर्ति सुरेश और प्रकाश राज भी होंगे। रजनीकांत भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैl वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैl उनकी सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर होती हैl

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *