वॉरियर्स डिफेंस एकेडमी ने शहर भर में अलग अलग स्थानों पर ठंड से राहत के लिए गरीबो को कम्बल वितरण किया।

राजधानी में बड़ी भीषण ठंड व शीत लहर से सामान्य जनमानस को राहत पहुचाने के उद्देश्य से वॉरियर्स डिफेंस एकेडमी ने शहर भर में अलग अलग स्थानों पर ठंड से राहत के लिए गरीबो को कम्बल वितरण किया। वरिष्ठ समाजसेवी जेपी सिंह की अध्य्क्षता में वॉरियर्स डिफेंस एकेडमी के युवा डायरेक्टर समाजसेवी गुलाब सिंह व उनके शिक्षकों, कर्मचारियों ने राजधानी के केजीएमयू ट्रामा सेंटर में बने रैन बसेरा में कम्बल वितरण समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस समारोह में उत्तर प्रदेश कैबिनेट के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक,जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह, जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक जी, कुलपति मेडिकल कालेज (केजीएमयू) एम.एल. बी. भट्ट, वरिष्ठ समाजसेवी जेपीसिंह,निदेशक वॉरियर्स डिफेंस अकादमी लखनऊ गुलाब सिंह,अकादमी के सभी अध्यापक /सदस्य/छात्र तथा अन्य सम्मानित जन और मेधावी छात्र संघ के अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी जी मौजूद रहे।

इस अवसर पर कम्बल वितरण समारोह में उपस्थित सभी अथियो ने कार्यक्रम आयोजन पर समाजसेवी जे.पी. सिंह व वॉरियर्स डिफ़ेस एकेडमी के डायरेक्टर गुलाब सिंह सहित सभी सहभागियों के योगदान के लिये धन्यवाद दिया।

समाजसेवी जे.पी. सिंह ने बताया रैन बसेरा में रह रहे मरीजो के इलाज के लिए आये सामान्य जनमानस को२०० कम्बल वितरण किया गया है और ५४ कम्बल केजीएमयू प्रशासन को डोनेट किया है जो इलाज के लिए आये मरीज़ो को दिये जायेंगे।

तो वहीं वॉरियर्स डिफ़ेस एकेडमी के निदेशक गुलाब सिंह ने बताया केजीएमयू परिसर में इलाज के लिए आये तमीरदारो के साथ साथ राजधानी के अलग अलग स्थानों पर जरूरतमंद लोगों को शीतलहर से बचने के लिए कम्बल वितरण करने का काम किया गया है साथ ही प्रदेश वासियो से निवेदन किया है कि अपने आसापास भीषण शीतलहर व ठंड से राहत के लिए सामान्यजनों की सेवा में लोग मदद को आगे आये।