हाथ में रिवॉल्वर लिए कार्यकर्ता से गाली-गलौज करते BJP नेता का Video Viral  

हाथ में रिवॉल्वर लिए कार्यकर्ता से गाली-गलौज करते BJP नेता का Video Viral  

हाथ में रिवॉल्वर लिए कार्यकर्ता से गाली-गलौज करते BJP नेता का Video Viral  

भोपाल : मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और अनुपपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह का एक विडियो इन दिनों चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस विडियो में वे एक कार्यकर्ता को गालियां देते हुए नज़र आ रहें हैं, उनके हाथ में रिवोल्वर भी है. इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. कांग्रेस का कहना है कि हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने वाले हैं. साथ ही भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह अपनी अभद्र टिप्पणी को लेकर इस समय घिरे हुए हैं. मामले को लेजर कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी की शिकायत पर एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है.

कांग्रेस ने शेयर बिसाहूलाल सिंह का वीडियो

दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता से गाली-गलौज करते दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो में वह कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाते नजर आ रहे हैं और 18 हजार रुपये लाने की बात कर रहे हैं. बिसाहूलाल कह रहे हैं कि अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा.इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि आजतक नहीं करता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एमपी कांग्रेस ने लिखा, ‘बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे मांगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियां. शिवराज जी- ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना.’ वहीँ इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया को-आर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा कि हम चुनाव आयोग जाएंगे और यह भी पूछना चाहेंगे कि क्या भाजपा बंदूक से चुनाव लड़ने वाली पार्टी है? क्या कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को इस तरह से धमकाया जा रहा है. हम इस मामले को सरकार के सामने भी उठाएंगे.

इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल ने कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी के लिए अमर्यादित शब्द कहे थे. विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी राजवती सिंह कुंजाम की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया था. बिसाहूलाल साहू के खिलाफ कोतवाली अनूपपुर में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *