CM योगी ने जनता से पूछा- हमने जो दिया क्या वो सपा और बसपा सरकार में मिलता था

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को जौनपुर दौरा पर है। जहां उन्होंने मुंगराबादशाहपुर, तहसील मछलीशहर में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास व लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरण किए। साथ ही उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि पहले मैं और मेरा खानदान होता था, जब प्रदेश बाढ़ और डेंगू आदि के चपेट में होता था तब वे लोग नाच गानों की मेहफिल रखते थे उन्हें जनता की चिंता नहीं थी। लेकिन अब कहीं कुछ भी होता है तो प्रदेश सरकार जनता के पास जाती है और प्रयास करती है कि उन्हें समय से राहत मिले।

मुख्यमंत्री ने कहा, आज सभी गरीबों को आवास, रसोई गैस, शौचालय और मुफ़्त में राशन मिल रहा है। क्या ये सब सपा और बसपा सरकार के समय में मिलता था? जौनपुर की इमरती पूरी दुनिया में विख्यात है, यहां के इत्र के माध्यम से जौनपुर की खुशबू पूरी दुनिया में जाती थी। हमारी सरकार फिर से प्रयासरत है कि पुनः यहां की मिठास और खुशबू देश और दुनिया के सामने पहुंचे।

सीएम योगी ने कहा कि किसी भी मामले में जौनपुर कम नहीं है। जौनपुर के साथ तो पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की स्मृति जुड़ी हुई है, इस क्षेत्र को उन्होंने अपना कर्म क्षेत्र बनाया था। उन्होंने कहा, जब व्यक्ति मूल्यों और सिद्धांतों पर कार्य करता है, तो विकास के लिए प्रतिबद्ध होकर आगे बढ़ता है। जनप्रतिनिधि, जनहित से जुड़ी हुई योजनाओं को अपने क्षेत्र में लाकर विकास में सहभागी बनने के साथ अपने मतदाताओं को भी यशस्वी बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *