Ayodhya पहुंचे CM योगी, हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचकर की पूजा की

Ayodhya. यूपी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होमे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचकर पूजा की। इसी के साथ ही उन्होंने अयोध्या में OBC मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लिया। जिसमें सीएम योगी ने कहा, जो लोग सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को गुमराह करके, जाति विद्वेष करके आपसी खाई गहरा करने का प्रयास करते थे, वे बेनकाब हुए हैं क्योंकि उन्होंने योजनाओं का लाभ गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों को नहीं दिया।

सीएम योगी ने कहा, उन्होंने उनके हकों पर डकैती डालने का प्रयास किया। जब उनको सत्ता प्राप्त हुई केवल अपने परिवार और अपने खानदान के लिए कार्य करते रहे। उनका उद्देश्य समाज के लिए नहीं था। यही कारण है कि आम जनमानस ने उन्हें उठाकर फेंक दिया, दरकिनार कर दिया गया।

बता दें कि रविवार (19 सितंबर2021) को यूपी सरकार के साढ़े चार साल पूरे हो गए हैं। जिसपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के साढ़े चार साल के शासन के बाद अब सुशासन और विकास उत्तर प्रदेश की पहचान है। प्रदेश में साढ़े चार लाख युवाओं को नौकरी दी गई है। सरकार के किए गए सुधार व विकास कार्यों का ही यह असर है कि आज प्रदेश निवेश के लिए पहले स्थान पर हैं। पहले उद्योगपति यहां आने से डरते थे पर अब वह यहां पर निवेश करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *