पूर्व की सपा सरकार पर CM योगी का हमला, बोले- अगर प्रदेश में दंगा करोगे तो संपत्ति ज़ब्त होगी

Amroha. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास व लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरण किया। साथ ही सीएम योगी ने जनसभा को भी सम्बोधित किया। सीएम योगी ने बताया कि जनपद अमरोहा में 433 करोड़ की विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास का कार्यक्रम आज संपन्न हो रहा है, इसके लिए समस्त नागरिकों को बधाई देता हूं। यह सभी विकास योजनाएं आपके जीवन में सुख व समृद्धि लाएं, इसके लिए मैं अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं।

सीएम योगी ने कहा विकास ही हमारे जीवन में खुशहाली का कारण बनेगा। हम सभी को याद रखना होगा कि विकास के प्रोजेक्ट ही सुख व समृद्धि के कारण बनेंगे।विकास की परियोजनाओं के माध्यम से ही रोजगार/नौकरी की संभावनाएं आगे बढ़ेंगी।

इसी के साथ ही सीएम योगी ने पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार पर भी हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, समाजवादी पार्टी को प्रदेश में विकास से कोई लेना-देना नहीं था उन्हें सिर्फ़ अपने विकास से मतलब होता था। उनके दौर में विकास की योजना आती थी तो बंदरबांट होने लगता था। जनता तक तो पहुंचता ही नहीं था। अगर प्रदेश में दंगा करोगे तो संपत्ति ज़ब्त होगी। सार्वजनिक संपत्ति, गरीब के मकान को जलाओगे तो सात पीढ़ियां भुगतान करते-करते थक जाएंगी लेकिन उसकी भरपाई नहीं कर पाओगे। पहले उत्तर प्रदेश की पहचान दंगाइयों को संरक्षण देने की होती थी। पिछले साढ़े चार साल में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। दंगाइयों को इस सरकार की स्पष्ट चेतावनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *