बृजेश पाठक ने कहा, खाद्य रसद विभाग में हुए घोटालों की जांच CBI कर रही है, जल्द सच आएगा सामने

उत्तर प्रदेश सरकार में क़ानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सच्चाई यही है कि पहले हमारे पीड़ितों और वंचितों को राशन नहीं मिलता था। अब केंद्र और राज्य सरकार सभी गरीबों को मुफ़्त राशन उपलब्ध करा रही है। सबको पता है कि खाद्य रसद विभाग में कितने घोटाले होते थे जिसकी CBI जांच कर रही है। बृजेश पाठक ने कहा है कि सच्चाई यही है कि पहले हमारे पीड़ितों और वंचितों को राशन नहीं मिलता था। अब केन्द्र और राज्य सरकार सभी गरीबों को मुफ्त राशन उपलब्ध करा रही है। इतनी ही नहीं सरकार सरकारी राशन की दुकानों की लगातार मॉनिटरिंग भी हो रही है।

पाठक ने कहा कि सबको पता है कि हमारी सरकार के प्रदेश में सत्ता संभालने से पहले खाद्य रसद विभाग में कितने घोटाले होते थे। इनमें से कई की तो अभी तक सीबीआइ जांच चल रही है। हमारी सरकार जनता के हक को जनता तक पहुंचाने का काम कर रही है।

गौरतलब है कि रविवार को कुशीनगर जनपद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय मेडिकल कॉलेज और अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे उस दौरान उन्होंने कहा था कि आज गरीबों को राशन मिल रहा है, ये राशन क्या 2017 के पहले भी मिलता था? 2017 के पहले राशन नहीं मिलता क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हज़म कर जाते थे। आज इन गरीबों का राशन कोई हज़म नहीं कर सकता। अगर हज़म करेगा तो वो जेल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *