अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बोलेरो ,दो लोगों की हुई मौत

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। हर रोज़ एक सड़क हादसे की ख़बर सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना मसूरी-देहरादून मार्ग पर गलोगी पावर हाउस के पास हुआ। जहा एक बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गयी। बोलेरो  के गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों युवक गांव खेत, कैम्पटी के रहने वाले हैं।

बता दें कि हादसा सोमवार सुबह करीब 11 बजे हुआ। एक बोलेरो (संख्या यूके 07, टीबी 5264) अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी। पास की पहाड़ी पर खडे़ कुछ लोगों ने हादसा देखा तो भाग कर मौके पर पहुंचे। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी मिलते  ही मसूरी कोतवाल विद्या भूषण नेगी 108 और फायर सर्विस के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन उनसे पहले मौके पर ग्रामीणाें की भीड़ जुट गई थी। खाई गहरी होने के कारण पुलिस को राहत-बचाव कार्य में खासी दिक्कताें का सामना करना पड़ा।

कोतवाल से मिली सुचना के मुताबिक मृतक युवकों की पहचान हो गई है। इनमें से एक का नाम सूरज (28) और दूसरे का नाम नरेश (33) है। दोनों गांव खेत, कैम्पटी के रहने वाले हैं। हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच कराई जा रही है।