प्रयागराज : ट्रक चोरी कर बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

प्रयागराज : ट्रक चोरी कर बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

प्रयागराज : ट्रक चोरी कर बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

प्रयागराज। लखनऊ से तबादले के बाद प्रयागराज में एसएसपी की कमान सँभालने वाले आईपीएस सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं। अपराध में लगाम और अपराधियों की धरपकड़ में सर्वश्रेष्ठ अपना सर्वेश्रेष्ठ देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। एसएसपी के निर्देशन में थाना कीडगंज पुलिस ने ट्रकों की चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. गिरफ्तार अभियुक्त फर्जी दस्तावेज बनाकर कर उन्हे अवैध रूप से बेचने का कार्य करते थे। पुलिस ने इस मामले में पांच अभियुक्तों को धर दबोचा। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए अभियुक्यों के कब्ज़े से चोरी का ट्रक भी बरामद किया गया।

बताया जाता है कि ये पांचो अभियुक्त ट्रकों की चोरी कर फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसे बेचने का काम करते थे। इस अभियुक्तों की तलाश में पुलिस को लंबे अरसे से थी। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के खिलाफ जनपद के कई थानों में पहले से भी कई अभियोग दर्ज हैं। गिरफ्तार सभी पांचो अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान अब्दुल वाहिद उर्फ बब्लू, शहनवाज, शमशेर, मो. नदीम उर्फ सलमान, संतोष, के रूप में हुई है

एसएसपी सर्वेश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि वह आगे भी अपराध को नियंत्रित करने और अपराधियों की धर पकड़ के लिए लगातार ऐसे अभियान चलते रहेंगे। बता दें कि बीते दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित को निलम्बित करने के बाद शासन ने छह आइपीएस अफसरों का तबादला किया था। 2006 बैच के आइपीएस अफसर सर्वश्रेष्‍ठ त्रिपाठी प्रयागराज के एसएसपी बनाए गए हैं, सर्वश्रेष्‍ठ त्रिपाठी इससे पहले लखनऊ में डीसीपी वेस्ट की कमान संभाल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *