पश्चिम बंगाल में TMC कार्यकर्ता को मारी गोली, मौत, दो अन्य घायल

पश्चिम बंगाल में TMC कार्यकर्ता को मारी गोली, मौत, दो अन्य घायल

पश्चिम बंगाल में TMC कार्यकर्ता को मारी गोली, मौत, दो अन्य घायल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के अंडाल बर्धमान जिले में अज्ञात बदमाशों ने गोलीबारी की. घटना में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. कार्यकर्ता की पहचान 41 वर्षीय धर्मबीर नोनिया के रूप में हुई.

चीख-पुकार सुनकर इलाके के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. उन्हें दुर्गापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने धर्मबीर को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य दो का इलाज चल रहा है. धर्मबीर के परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. उन्होंने कहा कि अगर वह बाहर नहीं जाते, तो उनके साथ यह घटना नहीं होती. परिजनों ने कहा कि वे यह नहीं जानते कि गोली किसने मारी.

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपने दो साथियों के साथ बस स्टैंड पर खड़े थे. अचानक कई युवक मोटरसाइकिल पर आए और उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने कई राउंड फायरिंग की. जिसके बाद धर्मबीर और उनके दो साथी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए. दो बदमाशों द्वारा गोली लगने से धरमवीर नुनिया की मौके पर ही मौत हो गई.

आसनसोल जिला परिषद के TMC सदस्य विष्णु देव नूनिया ने बताया कि उन्होंने रात में खाना खाया और सो गए. अचानक उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी. उन्होंने कहा कि ‘चारों ओर बहुत शोर था. हम सभी घटनास्थल पर पहुंचे. मैंने जाकर देखा कि हमारे कार्यकर्ता धर्मबीर को गोली लगी है. हमलावर TMC के समर्थक भी हैं.’ स्थानीय बीजेपी नेता आशीष चटर्जी ने कहा कि कोयले को लेकर दो टीएमसी समूहों के बीच हुई लड़ाई के बीच यह घटना हुई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *