बिग बॉस के घर में धमाल मचाने आ रहीं है राधे मां, लग चुकें हैं यौन उत्पीड़न के आरोप

इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाने आ रहीं है राधे मां, लग चुकें हैं यौन उत्पीड़न के आरोप

इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाने आ रहीं है राधे मां, लग चुकें हैं यौन उत्पीड़न के आरोप

मुंबई: टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले संस्करण का एलान किया जा चूका है। अब चैनल ने बिग बॉस के इस सीजन का सबसे बड़ा खुलासा किया है। बिग बॉस 14 के शुरू होने में महज 3 दिन बचे हैं इसी बीच चैनल ने सभी कंटेस्टेंट्स की झलक दिखाना शुरू कर दिया गया है। जान सानू, एजाज खान, निक्की तंबोली के बाद अब राधे मां की पहली झलक भी चैनल द्वारा जारी कर दी गई है। जी हां, खुद को देवी मां का अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर जो राधे मां के नाम से प्रसिद्ध हैं इस बार बिग बॉस के घर में लॉक होने वाली हैं।

राधे मां को इससे पहले भी कई सालों से लगातार शो में आने का ऑफर दिया जा रहा था हालांकि बात नहीं बन सकी। लेकिन इस सीजन मेकर्स ने उन्हें शो में आने के लिए राजी कर लिया है। खुद को देवी मां का अवतार कहने के बावजूद राधे मां अपनी कन्ट्रोवर्शियल लाइफस्टाइल के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा राधे मां की पहली झलक शेयर की गई है जिसमें वो घर में एंट्री लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में राधे मां ने शो को आशीर्वाद देते हुए कहा, ‘ये घर ऐसे ही बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चले’।

अपने विवादित बयानों वजह से रहतीं हैं सुर्खियों में

सुखविंदर कौर गुरदासपुर जिले में जन्मी हैं। कम उम्र में ही भक्ति की राह पर निकलने वाली सुखविंदर को राधे मां के नाम से पहचान मिली। अजीबो-गरीब पहनावे, बोल-चाल और एक अलग तरह से परेशानियों का समाधान निकालने के तरीके से राधे मां काफी पॉपुलर भी हुईं। राधे मां अपने प्रशंसकों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट भी बोलती हैं। वह ज्यादातर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं।

डॉली बिंद्रा ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

बिग बॉस 4 में नजर आ चुकीं डॉली बिंद्रा राधे मां की भक्त रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2015 में राधे मां और उनके कुछ भक्तों पर यौन उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। डॉली का आरोप था कि राधे मां के भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित एक पंजाब के पुलिस ऑफिसर के घर में रखा जहां उनके साथ यौन शोषण किया गया था। बाद में उन्होंने राधे मां का साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया।

राधे माँ से पहले स्वामी ओम भी रहें हैं शो का हिस्सा

आपको बता दें कि राधे मां से पहले स्वामी ओम भी बिग बॉस के 10वें सीजन का हिस्सा रह चुकें हैं। अजीबो-गरीब बातें करने वाले बाबा का बिग बॉस का सफर विवादों से भरा हुआ था। स्वामी ओम ने शो के दौरान कई लोगों पर विवादित कमेंट किए थे। इतना ही नहीं एक टास्क जीतने के लिए उन्होंने अपनी पेशाब भी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर फेंक दी थी। इसके बाद उन्हें सलमान ने फटकार लगाकर शो से बाहर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *