कांग्रेस के इस विधायक ने पीएम मोदी को कहा नामर्द

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. नेताओं द्वारा बयानबाजी भी बढ़ती जा रही है. आचार संहिता लागू होने के बावजूद नेता एक-दूसरे पर लगातार ओछी टिप्पणी कर रहे हैं. हर पार्टी में एक से बढ़कर एक तीरंदाज बैठे हैं जो एक-दुसरे पर कीचड़ उछालने से बाज नहीं आ रहे हैं.

इसी कड़ी में कर्नाटक से कांग्रेस के एक विधायक बी नारायण राव 18 मार्च को अपनी चुनावी सभा के दौरान अपना आपा खो बैठे और मोदी और भाजपा पर जुबानी तीर छोड़ने लगे. बोलते-बोलते उन्होंने पीएम मोदी पर स्तरहीन टिप्पणी करते हुए कहा कि “जो लोग नामर्द हैं वे शादी कर सकते हैं, लेकिन बच्चे नहीं कर सकते. पीएम मोदी शादी कर सकते हैं, लेकिन उनके बच्चे नहीं हो सकते”.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गाँधी पर अशोभनीय टिप्पणी करते हुए कहा था कि ” पप्पू कहता है मैं प्रधानमंत्री बनूंगा. मायावती, अखिलेश, पप्पू और अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई है. प्रियंका. क्या वो पहले देश की बेटी नहीं थी क्या? क्या नया लेकर आई हो”.

महेश शर्मा हों या फिर बी नारायण राव, पक्ष हो या विपक्ष, चुनाव जीतने की होड़ में सब किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. ऐसा लगता है कि सिर्फ एक-दुसरे को नीचे दिखाने की होड़ लगी है. असल चुनावी मुद्दों पर तो किसी का ध्यान ही नहीं है. उन्हें तो इन ओछी बयानबाजी के बीच पूरी तरह से भुला दिया गया है.