घर से भागी किशोरी का शव तालाब में मिलने से मचा हडकंप, जानिए क्या था मामला

घर से भागी किशोरी का शव तालाब में मिलने से मचा हडकंप, जानिए क्या था मामला

घर से भागी किशोरी का शव तालाब में मिलने से मचा हडकंप, जानिए क्या था मामला

चंदौली : उत्तर प्रदेश के चंदौली में शनिवार शाम 14 वर्षीय किशोरी का शव गांव के बहार एक तालाब में तैरता मिला. किशोरी शुक्रवार से लापत थी जिसकी तलाश की जा रही थी. परिजनों ने बताया कि किशोरी अपनी मां की डांट से आहात होकर घर से भाग गई थी. मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

चाची के साथ शौच के लिए निकली थी किशोरी

चंदौली जिले के बसिला गांव की रहने वाली 14 वर्षीय एक किशोरी शुक्रवार की शाम अपनी चाची के साथ शौच के लिए घर से निकली थी. इस दौरान वह मौका पाकर भाग गई. परिजनों ने बताया कि चाची ने उसे दौड़कर पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन किशोरी पकड़ में नहीं आई. परिजनों ने बताया कि किशोरी शुक्रवार को दिन से मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही थी. इस दौरान उसकी मां ने फोन पर बात करने से उसे मना किया और डांटा फटकार लगाते हुए उसकी पिटाई भी कर दी. दांत और पिटाई से आहात किशोरी शाम के वक्त अपनी चाची के साथ शौच के लिए गांव से बाहर गई और उसी दौरान चाची को छोड़कर गांव के बाहर की तरफ भाग गई.

तालाब में तैरता मिला शव

घर आकर चाची ने किशोरी के पता-पिता को पूरी बात बताई जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने पूरी रात किशोरी को खोजने का प्रयास किया. लेकिन जब कोई पता नहीं चला तो थक हार कर शनिवार की सुबह परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की सूचना चंदौली कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर ही रही थी कि लड़की का शव शनिवार की शाम गांव के बाहर स्थित तालाब में तैरता हुआ मिला.

लापता किशोरी का शव तालाब में मिलने से पूरे गांव में हडकंप मच गया. ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संदर्भ में चंदौली के एडिशनल एसपी प्रेमचंद ने बताया कि मछला गांव की एक लड़की घर से गायब हो गई थी, उसका शव मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *