डांडिया नाइट के नाम पर लाखों की ठगी, आयोजक पैसा लेकर हुए फरार

डांडिया नाइट के नाम पर लाखों की ठगी, आयोजक पैसा लेकर हुए फरार

डांडिया नाइट के नाम पर लाखों की ठगी, आयोजक पैसा लेकर हुए फरार

पटना : बिहार के पटना में कुछ युवा पूरे उत्साह के साथ डंडिया नाइट्स में हिस्सा लेने पहुंचे थे, लेकिन अफ़सोस घर मायूसी के साथ लौटना पड़ा. डंडिया नाइट्स के लिए आयोजकों ने लोगों से मोटी रकम भी ली लेकिन जब लोग आयोजन स्ताहल पर पहुंचे तो वहां कुछ भी नहीं मिला. आयोजक फरार थे. इस मामले में थाना दानापुर में शिकायत दर्ज कराई गई है.

पटना में डांडिया रास फाइव के नाम से कार्यक्रम होना था. इसके लिए कंकड़बाग सहित कई वीआईपी एरिया में प्रचार हुआ. इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए आयोजकों ने मोटी रकम भी लोगों से ली. बताया गया है कि डांडिया नाइट के जो कार्ड बेचे गए हैं, उन पर माही यादव, बिट्टू सिंह, राधिका सिंह, सुनील श्रीवास्तव और सम्राट सिंह का नाम लिखा हुआ था. लोगों ने बताया कि पहले ये आयोजन 22 अक्टूबर को होना था, लेकिन आयोजकों ने कहा कि परमिशन नहीं मिलने के कारण आयोजन की तिथि आगे बढ़ा दी गई है. इसके बाद फाइनल डेट 25 अक्टूबर दी गई.

डांडिया नाइट के टिकट खरीद चुके लोग जब 25 अक्टूबर को आरसी वेस्टर्न मॉल पहुंचे, तो वहां कुछ भी नहीं था. आयोजकों को फोन किया गया, ले​किन किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया. यहां आए ग्राहक अनीश ने बताया कि हमारे साथ धोखा हुआ है. आयोजन मोटी रकम लेकर फरार हो गए हैं.

वहीं, प्रिया ने बताया कि इस आयोजन के लिए लाखों रुपये के टिकट बिके हैं और अब आयोजक ही गायब हैं. ग्राहकों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दानापुर थाने के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आयोजक कौन हैं और कहां से आए थे, इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *