Swara Bhaskar ने सरकार के कसा तंज, कहा- ‘बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था’

मुंबई: स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से एक है। जो देश के हर छोटे से छोटे और बड़े से बड़े मुद्दे पर दिल खोल कर अपनी बात कहतीं हैं। जिसकी वजह से इन्हें कई बार विरोध का सामना भी करना पड़ता है। इन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन ट्रोलर्स को हैंडल करना भी स्वरा को आता है। स्वरा ट्रोलर्स की कभी परवाह नहीं करतीं और अपनी बात पूरी बेबाबी से रखती हैं।

स्वरा ने बीते कई दिनों से देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर अपनी बात रख रही हैं, कभी ट्वीट के जरिए तो कभी किसी इंटरव्यू में, लेकिन एक्ट्रेस खुलकर बोल रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अयोध्या विध्वंस केस पर मंगलवार को आए फैसले को लेकर कटाक्ष किया है। स्वरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इस केस के फैसले पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था’।

अयोध्या विध्वंस मामले पर स्वरा के अलावा फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी इस केस में आए फैसले को लेकर ट्वीट किया है। अनुभव ने भी लालाकृष्ण आडवाणी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, “बधाई हो मिस्टर लाल कृष्ण आडवाणी, अब आप उन आरोपों से बरी हो गए हैं जिससे देश की आत्मा के बीच एक खूनी रेखा खींची गई है।। भगवान आपको बहुत लंबी उम्र दे।”

अनुभव और स्वरा के अलावा भी कई लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अनुभव और स्वरा के अलावा भी कई नामचीन लोगों ने ट्वीट करने अपनी अयोध्या विध्वंस केस के आए फैलसे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। बॉलीवुड की ही एक और अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘इस जगह से ऊपर भी एक अदालत है, यहां देर है अंधेर नहीं’।’

वहीं टीवी अभिनेत्री गौहर ख़ान ने लिखा कि, ‘ज़ाहिर है… वो भूकंप होगा’। ये हम पर मज़ाक है।

आपको बता दें कि 28 साल से चल रहे इस मुकदमे पर सीबीआइ की विशेष अदालत के विशेष जज एसके यादव ने अपने कार्यकाल का अंतिम फैसला सुनाते हुए लालकृष्ण आडवाणी, डॉ. मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, महंत नृत्य गोपाल दास, कल्याण सिंह समेत सभी 32 आरोपितों को बरी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *