सुल्तानपुर: युवक की मौत, जांच में कोविड-19 की पुष्टि परिवार समेत क्षेत्र में मचा हड़कंप

Positive blood test result for the new rapidly spreading Coronavirus, originating in Wuhan, China

Spread the News

सुलतानपुर: लखनऊ में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद युवक का कोरोना वायरस का टेस्ट करा मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया ।युवक की मौत के 3 दिन बाद युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से परिवार समेत क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बिझुरी गांव से जुड़ा है। जहां गांव निवासी युवक का लखनऊ में इलाज चल रहा था।इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई। मौत के बाद जगा स्वास्थ्य महकमा मृतक युवक की कोविड-19 की सैम्पलिग कर मृतक युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया।
लखनऊ से घर लाकर मृतक युवक का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के 3 दिन बीत जाने के बाद परिजनों को मृतक युवक की कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली ।जिससे परिजनों समेत अंतिम संस्कार में सम्मिलित लोगों में दहशत का माहौल है सोमवार शाम परिजनों को सूचना देने के बाद तहसील प्रशासन ने गांव की  बैरिकेडिंग करवाई ।वही मंगलवार को स्वास्थ्य महकमे द्वारा परिजनों व अंतिम संस्कार में सम्मिलित लोगों की सैम्पलिंग कराई गई।
मृतक की पत्नी है शिक्षामित्र–
मृतक युवक की  शिक्षामित्र के पद पर तैनात हैं। वह अपने पति से लखनऊ मे इलाज के दौरान मिलकर घर आई थी ।लोगों की माने तो इसी बीच में वह बीआरसी कूरेभार पर भी गई थी।
इस संबंध में जब खंड शिक्षा अधिकारी कूरेभार से वार्ता करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा।

Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *