छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने खाया जहर, Suicide Note में सामने आया सच

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने खाया जहर, Suicide Note में सामने आया सच

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने खाया जहर, Suicide Note में सामने आया सच

झांसी : उत्तर प्रदेश के झांसी में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आ कर ज़हर खा लिया. घटन के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया लेकिन शनिवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने जांच में एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें लिखा है कि मम्मी-पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना. हमारी मौत का कारण सिर्फ आकाश और उसके घर वाले हैं.

11 में छात्रा छेड़खानी से थी परेशान

झांसी में एरच थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 11 में छात्रा छेड़खानी से परेशान थी. गांव का रहने वाला आकाश नाम का एक युवक उसे तंग करता था. कोचिंग से लौटते व जाते समय रास्ते में आकाश उस पर फब्तियां कसता था. शुक्रवार को जब वह कोचिंग से लौट रही थी, तब भी आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की. यह बात आकर उसने अपने माता-पिता से बताई. परिवार वालों ने आरोपी के घर वालों से शिकायत की तो दोनों परिवारों के बीच झगड़ा होने लगा.

इसी बीच घर में मौजूद छात्रा ने जहर खा लिया. उल्टी व पेट में दर्द की शिकायत शुरू होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसने जहर का सेवन करने की बात कबूली. उसकी स्थिति बिगड़ती जा रही थी. इस पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां शनिवार उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब छात्रा के बैग की तलाशी ली तो उसमें से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. सुसाइड नोट में लिखी बातों के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई शुरू की है. वहीं, बेटी की म्रत्यु से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज

एसपी दिनेश कुमार पी. ने बताया कि इस प्रकरण में परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. आरोपियों के परिवार वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मुख्य आरोपी फरार है. उसकी तलाश में तीन टीमें लगाई गई है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *