Kanpur: सपा के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

Kanpur. उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में बीच बाजार में बदमाशों ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरा मामला बर्रा 2 छोटी सब्जी मंडी का है। जहां कानपुर देहात से समाजवादी पार्टी युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव अपने एक साथी के साथ आई-10 गाड़ी में बैठा था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक तभी सफारी से कुछ अज्ञात बदमाश आए और हर्ष की गाड़ी पर फायरिंग करना शुरू कर दी। वहीं, अपने ऊपर गोली चलता देख हर्ष जब अपनी जान बचाने के लिए जैसे ही कार से उतार कर भागा तो बदमाशों ने उसे दौड़ा कर बीच सड़क खुलेआम सिर में गोली मार दी, जिससे हर्ष सड़क पर ही गिर गया, जिसके बाद मौके से सभी बदमाश भाग निकले। वहीं, आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे मोटरसाइकिल से अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में डीसीपी दक्षिण रवीना त्यागी ने बताया कि, कुछ हमलावरों ने सपा नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। घटना को अंजाम देने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

हालांकि, अब खबर है कि मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त तमंचे और गाड़ी को बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के साथ ही चश्मदीदों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक हर्ष यादव समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कानपुर देहात के उपाध्यक्ष पद पर थे। आपसी रंजिश जैसे मामले की भी पड़ताल की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *