Sonu Sood ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, आजी मां के साथ खोलेंगे ट्रेंनिग स्कूल

Sonu Sood ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, आजी मां के साथ खोलेंगे ट्रेंनिग स्कूल

Sonu Sood ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, आजी मां के साथ खोलेंगे ट्रेंनिग स्कूल

Spread the News

मुंबई : पुणे की सडकों पर लाठी लेकर करतब दिखाती 85 साल की महिला का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने परिवार का पेट पालने के लिय एक बुजुर्ग महिला स्टिक से सड़क पर करतब दिखा रही है. इस महिला की पहचान शांताबाई के रूप में की गई जो एक समय में बॉलीवुड का हिस्सा रह चुकी है. दरअसल शांताबाई सीता-गीता और शेरनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

वहीं लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आएं सोनू सूद एक बार फिर जरूरतमंदो की मदद करने आगे आएं और उन्होंने अब इस महिला की मदद करने की का फैसला किया है. इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इस महिला की सारी डिटेल ली. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘क्या मुझे इनका कॉन्टेक्ट डिटेल मिल सकत है. मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें. सोनू सूद का ट्वीट सामने आते ही एक बार फिर उनके फैंस उनकी सराहना कर रहें हैं.

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिए 1 लाख रुपए

शांताबाई पवार का ये वीडियो महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख तक भी पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने महिला को साड़ी और 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी. महिला ने मिलने पहुंचे गृह मंत्री अनिल देशमुख को कुछ करतब करके भी दिखाए. इस बारे में गृहमंत्री ने कहा,” इनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो कर मेरे पास तक पहुंचा था और मेरे मन में इनसे मिलने की तीव्र इच्छा थी इसलिए मैं आज इनसे मिलने इनके घर तक आया हूं.’

वहीं इससे पहले इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी शेयर किया था और उन्होंने भी इस महिला के हौसले को सलाम करते हुए इनकी मदद के लिए कॉन्टेक्ट डिटेल मांगी.


Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *