बिटिया की मदद को सोनू सूद ने बढ़ाया हाथ, तो मिली नई जिंदगी

बिटिया की मदद को सोनू सूद ने बढ़ाया हाथ, तो मिली नई जिंदगी

बिटिया की मदद को सोनू सूद ने बढ़ाया हाथ, तो मिली नई जिंदगी

भदोही : कोरोनाकाल में लोगो की मदद कर सुर्खियां बटोरने वाले सोनू सूद एक बार फिर चर्चा का केंद्र बन गए हैं. इस बार अभिनेता के प्रयास से भदोही की एक युवती की ज़िन्दगी बच गई. हरियाणा के करनाल में युवता कि सर्जरी होनी थी लेकिन वह आर्थिक तंगी को लेकर परेशान थी. सोशल मीडिया के माध्यम से युवती ने मदद कि गुहार लगाई तो सोनू सूद की टीम ने सर्जरी का भार अपने सर ले लिया. डॉक्टरों ने बाताया कि उनका ऑपरेशन सफल रहा और जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगी.

दरअसल, भदोही जिले के घोषिया की रहने वाली युवती ने आर्थिक तंगी और पिता के अत्याचारों से तंग होकर ट्विटर के माध्यम से फिल्म अभिनेता सोनू सूद को गुहार लगाई थी, जिस पर अभिनेता ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. सोनू सूद की टीम भी लगातार फोन करके हालात जान रही है. अस्पताल के न्यूरो रिकवरी विभाग के टीम सदस्य जसबीर ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा. सर्जरी के कारण युवती से बात नहीं करवा सकते. बता दें कि भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली प्रतिभा नाम की युवती की मदद के लिए सोनू सूद सामने आए थे. कुछ वर्ष पहले अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर युवती घर छोड़कर चली गई थी.

नोएडा में युवती ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी. इसी बीच बस से सफर करने के दौरान एक हादसे में उसे गंभीर चोट लग गई. जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था. आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी. सोशल मीडिया पर युवती ने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का आश्वासन दिया था और भदोही के स्वास्थ्य विभाग ने भी इलाज शुरू करा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *