सीतापुर में डॉक्टर की हत्या पर प्रियंका गांधी ने योगी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। प्रियंका ने कहा कि लोगों के मन में भय व्याप्त है। सरकार झूठे प्रचार के अलावा कुछ नहीं कर रही है। प्रियंका गांधी ने सीतापुर में एक डॉक्टर की हत्या को लेकर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सीतापुर, उप्र में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया। ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है। आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को अपने क्लीनिक पर बैठकर मरीजों को देख रहे एक डॉक्टर की दिनदहाड़े दबंग ने तलवार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। बेटे को बचाने गए डॉक्टर के पिता पर भी दबंग ने तलवार से हमलाकर कर दिया, इससे वह भी घायल हो गए।

वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी को लोगों ने पुलिस के हवाले दिया। घटना की वजह बेची गई प्रॉपर्टी का पैसा न देना बताया जा रहा है। पुलिस पिकेट से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *