Bigg Boss के घर की Hotness बढ़ाने वाले हैं सिद्धार्थ, लीक हुआ विडियो

Bigg Boss के घर की Hotness बढ़ाने वाले हैं सिद्धार्थ, लिक हुआ विडियो

Bigg Boss के घर की Hotness बढ़ाने वाले हैं सिद्धार्थ, लिक हुआ विडियो

मुंबई: टीवी के चर्चित शो बिग बॉस की वापसी के साथ ही टीवी पर Hotness का लेवल भी बढ़ने वाला है, बिग बॉस में Hotness बढ़ाने का काम करेंगे Bigg Boss सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला। Bigg Boss के शुरू होते ही शो में होने वाली लड़ाई शुरू हो गई है बीते मंगलवार को सीनियर्स सिद्धार्थ और गौहर खान के बीच तीखी झड़प हुई।

Bigg Boss सीजन 14 में अगर कोई सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है तो वो है सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली।
बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ इस सीज़न में सीनियर्स की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, साउथ की एक्ट्रेस निक्की तम्बोली बतौर प्रतिभागी नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड का वीडियो लीक हो गया है। इसमें दिखाया गया है कि दोनों पानी में भीगकर डांस करते नज़र आ सकते हैं।

ट्वीटर पर विडियो लिक हुआ

ट्वीटर पर एक विडियो लिक हुआ है। विडियो में दिखाया गया है कि घर के सदस्य पानी में डांस कर रहे हैं। इस डांस में घर के लगभग सदस्य शामिल हैं। जिसमें सिद्धार्थ कई लड़कियों के बीच घिरे हुए हैं। हालांकि, निक्की और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच डांस के दौरान नजदिकियां भी देखी जा रही है। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिले।

सिद्धार्थ और गौहर खान के बीच हुई तीखी झड़प

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले 6 अक्टूबर को प्रसारित एपिसोड में यह देखने को मिला कि गौहर ख़ान और सदस्य निक्की तम्बोली-सिद्धार्थ को लेकर बात कर रहे थे। गौहर ने निक्की से पूछा भी कि वह सिद्धार्थ को लेकर क्या फिल करती हैं, अगर वह भी वैसा फील करता है। वहीं, सिद्धार्थ ने बीच बहस में दस्तक देख कहा कि वह क्या कहेगी, मैं कह रहा हूं कि हम प्यार में हैं। बस। ये है वो लड़की।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 सीज़न में अपनी इस इमेज के कारण जीत हासिल की थी। उस दौरान उनके और शहनाज गिल के बीच रोमांस देखने को मिला था। वहीं, निक्की तम्बोली ने ग्रैंड प्रीमियर के दिन सलमान ख़ान के साथ फ्लर्ट करके अपने गेम की झलक दे दी है। अब देखना है कि इस सीज़न ये बात कहां तक जाती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *