सबको रूलाकर पंचतत्व में विलिन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, बदहवाशी में शहनाज

Mumbai. टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे। एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिविरा श्मशान घाट लाया गया। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी लोग पहुंचे। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से किया गया। ब्रह्मकुमारी समाज के दो सदस्य उनकी अंतिम यात्रा में शामिल थे। अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्मकुमारी के विधि के अनुसार पूजा-पाठ भी किया गया।

बता दें कि सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में सिर्फ 100 लोगों को जाने की इजाजत थी। ओशिवारा श्मशान के बाहर बहुत ही भारी भीड़ जमा थी। अंतिम संस्कार जहां हो रहा था वहां कुछ लोग ही पहुंचे। वहीं, सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं। उनकी हालत काफी खराब दिख रही थी। सिद्धार्थ के परिवार को लोग भी बदहवाशी की हालत में थे।

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कुछ नहीं बताया। सभी रिपोर्ट इस समय पेंडिंग हैं। ऐसे में पोस्टमार्टम का कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। हालांकि सिद्धार्थ के विसरा को डॉक्टरों ने अपने पास रख लिया है। कहा जा रहा है कि हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के जरिए मौत के सही कारण का पता लगाया जाएगा। जरूरी बात यह है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था और ना ही अंदरूनी रूप से वह चोटिल पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *