Bigg Boss 14 Update : जब हिना और गौहर की राय से सहमत नहीं हुए सिद्धार्थ

Bigg Boss 14 Update : जब हिना और गौहर की राय से सहमत नहीं हुए सिद्धार्थ

Bigg Boss 14 Update : जब हिना और गौहर की राय से सहमत नहीं हुए सिद्धार्थ

मुंबई : बिग बॉस में अब ड्रामा लेवल लगातार बढ़ता जा रहा है। कंटेस्टेंट के बीच तो बहस आम बात है, लेकिन अब कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच भी जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी। कलर्स की ओर से शेयर किए गए प्रोमो दिख रहा है कि कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच जबरदस्त बहस हो रही है और घर का माहौल भी काफी गंभीर हो जाता है। दरअसल यह बहस होती है कंटेस्टेंट रुबीना और सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जिसे लेकर दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। इस सीजन की खास बात ये है कि कंटेस्टेंट से ज्यादा इस बार सीनियर्स सारी लाइमलाइट लूट ले रहे हैं।

दरअसल रुबीना खाना बनाने की ड्यूटी को लेकर आपत्ति दर्ज करती नज़र आ रही हैं जिसे लेकर वो सिद्धार्थ को लगातार जवाब दे रहे हैं। वहीँ निक्की खुद को कन्फर्म कंटेस्टेंट बताते हुए अपनी प्रिविलेज का पूरा फायदा उठाते हुए दिखा रहीं हैं. उनका कहना है कि उन्हें सीनियर्स की तरह ही प्रिविलेज मिली हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रुबीना की इस तीखी बहस को देखकर घर वाले भी हैरान रह जाते हैं, लेकिन रुबीना की ओर से उनके हक के लिए उठाई गई आवाज के लिए लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

वहीँ लेटेस्ट एपिसोड में निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच टक्कर का मुकाबला हुआ। इन दोनों के बीच की जीत को लेकर सीनियर्स को फैसला लेना था, लेकिन मामला वहां फंसाता हुआ दिखाई दिया जब सिद्धार्थ शुक्ला हिना-गौहर की राय से सहमत नहीं हुए. सीनियर हिना और गौहर के मुताबिक जैस्मीन ने टास्क में जीता हासिल की, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला एसयुस्वल निक्की तंबोली को सपोर्ट करते दिखें। लेकिन काफी झगडे के बाद जैस्मिन टास्क की विनर बन गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *