Bigg Boss 14 Update : कंटेस्टेंट के Support में आपस में भिड़े सिद्धार्थ-हिना

Bigg Boss 14 Update : कंटेस्टेंट के Support में आपस में भिड़े सिद्धार्थ-हिना

Bigg Boss 14 Update : कंटेस्टेंट के Support में आपस में भिड़े सिद्धार्थ-हिना

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 में घर के अंदर का नज़ारा बेहद दिलचस्प होता दिख रहा है. आने वाले एपिसोड में सीनियर्स के बीच होने वाली तू-तू मैं-मैं को देख शायद सारे फ्रेशर्स भी हैरान रह जाएं. बीती रात एपिसोड में देखा गया कि टास्क जीतने के लिए घर के अंदर दोस्त कैसे एक-दूसरे के दुश्मन बन गए. पवित्रा और रुबीना, ऐजाज और राहुल, निशांत और शहजाद टास्क के लिए आपस में खूब भिड़ते दिखे.

अब आनेवाले एपिसोड में इन्हीं टास्क की वजह से तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच भी घमासान होने वाला है. सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शो मेकर्स ने फैसला किया है कि वे अभी कुछ दिन और शो में बने रहेंगे. पहले सिद्धार्थ सिर्फ दो हफ़्तों के लिए शो में आए थे लेकिन क्योकि अब शो को बढ़िया रेस्पोंस मिल रहा है और टीआरपी में भी कमल दिख रहा है. इसलिए वे अभी कुछ और दिन शो में मौजूद रहेंगे.

अगले एपिसोड में टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली एक-दूसरे से भिड़ेंगे. जहां हिना और गौहर जैस्मिन को सपॉर्ट करेंगी, वहीं सिद्धार्थ, एस-युस्वल निक्की को सपॉर्ट करते नजर आएंगे. अंत में फाइट के दौरान दोनों का बास्केट बुरी तरह फट जाता है और इसके बाद सीनियर्स पर विनर की जिम्मेदारी आ जाती है.

गेम का रिजल्ट बताने के दौरान ही सिद्धार्थ और हिना आपस में खूब जमकर लड़ पड़ते हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि गौहर और हिना अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपॉर्ट कर रही हैं और दोनों पक्षपात कर रही हैं. अब देखना ये है कि दोनों में से विनर्स कौन हैं और किनकी होती है हार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *