श्रेयस अय्यर ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम की छत पर, देखते रह गए कोहली

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से मात देकर सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है। इससे पहले गुवाहाटी में खेले जाने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस मैच में गेंदबाजों की शानदार परफॉर्सेंस के दम पर भारत ने जीत हासिल की। मैच के दौरान तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने इतना लंबा छक्का लगाया कि विराट कोहली भी देखते रह गए। अय्यर के इस छक्के पर विराट कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दूसरे टी-20 मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने लेग स्पिनर वानू हसनरंगा की एक गेंद पर इतना विशाल छक्का लगाया कि खुद भी चकित हो गए। इस दौरान विराट कोहली का रिएक्शन भी देखने वाला था। 16वें ओवर की अंतिम गेंद पर अय्यर ने पूरी परफेक्शन के साथ गेंद को टाइम किया और गेंद को लिफ्ट कर दिया। गेंद होल्कर स्टेडियम की छत पर पहुंच गई। यह 101 मीटर लंबा छक्का था।

https://twitter.com/CricketDailyIN/status/1214766459894796289

माना जाता है कि श्रेयस अय्यर गेंद को हिट करने के लिए पर्याप्त ताकत का इस्तेमाल नहीं करते, लेकिन उनके इस शॉट से अय्यर खुद और कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए। इसके बाद विराट और अय्यर ने एक-दूसरे की तरफ देखकर स्माइल पास किया। अय्यर इस मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए थे। उन्होंने 26 गेंदों में 34 रन की आक्रामक पारी खेली। इसमें चार चौके और एक विशाल छक्के थे।

सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली का यह रिएक्शन जमकर वायरल हुआ और फैन्स ने इस पर जमकर मीम्स भी बनाए।