शौविक के बयान से नया खुलासा, सुशांत के Credit Card से करती थी Drug का पेमेंट

शौविक के बयान से नया खुलासा, सुशांत के Credit Card से करती थी Drug का पेमेंट

शौविक के बयान से नया खुलासा, सुशांत के Credit Card से करती थी Drug का पेमेंट

मुंबई : ड्रग कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा हिरासत में लिए गए बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है. पूछताछ के दौरान शौविक ने NCB को दिए अपने बयान में कबूल किया कि वो सुशांत को कई बार ड्रग्स ला कर दे चुका है.

एनडीपीएस के सेक्शन 67 के तहत इस बयान दर्ज

सूत्रों के हवाले से बताया कि शौविक ने अपने बयान में ये भी कहा कि ड्रग्स का पेमेंट उनकी बहन रिया, सुशांत के क्रेडिट कार्ड से ही करती थी. एनडीपीएस के सेक्शन 67 के तहत इस बयान को दर्ज किया गया है.

शौविक ने बताया कि वह सुशांत के लिए ड्रग की सप्लाई करता था. इस दौरान उसके घर पर हश, वीड और बड सप्लाई की जाती थी. शोविक ने बताया कि ड्रग पैडलर अब्दुल बासित और मेहरोत्रा उनके कहने पर ड्रग्स का इंतज़ाम करते थे. इतना ही नहीं, एनसीबी ने उसकी चैट दिखाकर पूछताछ की, तो उसने 2 मौकों पर ड्रग्स लेने की भी बात मानी. शोविक ने माना कि ड्रग्स को लेकर बासित और रिया के साथ उसकी वॉट्सएप चैट फेक नहीं है.

दिन में 2 से 5 बार ड्रग्स लेता था सुशांत

शोविक ने अपने बयान में कहा कि सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पीठनी ने बताया था कि सुशांत ड्रग्स लेते हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा, ’16 मार्च 2020 को सुशांत से बात करने के बाद शोविक ने रिया से कहा कि सुशांत को हश और वीड चाहिए. मेरी बहन ने बताया कि सुशांत दिन में 2 से 5 बार ड्रग्स लेता है. इसलिए उस दिन मैंने 5 ग्राम ड्रग्स लिया, जो 20 बार लेने के लिए काफी था.’

वहीँ इससे पहले मुंबई की एक विशेष अदालत में गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई भी हुई. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सेशंस कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है. अब अदालत रिया, शौविक सहित छह आरोपियों की जमानत पर शुक्रवार को फैसला सुनाएगी. बता दें कि दोनों को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी ने गिरफ्तार किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *