पिता-पुत्र को आग लगाकर आरोपी फरार, जानिए क्या था विवाद

पिता-पुत्र को आग लगाकर आरोपी फरार, जानिए क्या था विवाद

पिता-पुत्र को आग लगाकर आरोपी फरार, जानिए क्या था विवाद

कानपूर : उत्तर प्रदेश के कानपूर में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों परिवार के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं दबंगों ने पिता-पुत्र को जिंदा जलाने की कोशिश भी की. चीख-पुकार सुनकर पहुंची पत्नी आग बुझाने पहुंची तो वह खुद भी झुलस गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपत्ति और उसके बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

कानपूर के साढ़ थाना क्षेत्र स्थित चिल्ली गांव में रहने वाले होरीलाल पेशे से दर्जी हैं, और खेती किसानी का भी काम देखते हैं. होरीलाल के पड़ोस में रहने वाले राजू सिंह राणा से कई वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात दोनों परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा था, इसी दौरान दबंग राजू सिंह राणा पत्नी मंजू और बेटे प्रथम सिंह के साथ मिलकर होरीलाल और उसके बेटे को आग लगा दी.

पत्नी शांता ने पति और बेटे को आग की लपटों के बीच घिरा देखा तो वह खुद आग बुझाने में जुट गई, इस दौरान शांता भी गंभीर रूप से झुलस गई. पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र और उसकी पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना की सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. गांव में तनाव का माहौल होने के कारण भारी मात्रा में फोर्स तैनात की गई है. पुलिस ने आरोपी राजू सिंह की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर राजू तलाश कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *