सिंधिया ने ट्वीटर में किया बड़ा बदलाव, अब हो रहे ट्रोल

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर अचानक ही अपना बायो बदल दिया है। अब उन्होंने अपने बायो लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। इससे पहले सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल के बायो में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पार्लियामेंट मेम्बर लिखा था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल बदलने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफ़ाइल में कहीं भी कांग्रेस पार्टी का ज़िक्र तक नहीं किया नहीं है।

पहले की ट्वीटर प्रोफाइल 

scindia2_112519112222.jpeg

अब की ट्वीटर प्रोफाइल 

scindia1_112519112028.png

आपको बता दें कि सिंधिया के हाल ही में कई ऐसे बयान आए थे जिससे ये लग रहा था कि उनके और कांग्रेस पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

सिंपल बनाने के लिए बदला ट्वीटर 

सिंधिया से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों के मुताबिक़ ट्वीटर अकाउंट को सिंपल बनाने के लिए बदलाव किया गया है। पहले जो तमाम पुरानी जानकारी लिखी थी, वो गूगल से भी तलाश की जा सकती है।ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट प्रेमी हैं और जनता के सेवक हैं। बस अब ये दो बातें अहम हैं जो ट्वीटर अकाउंट के नए स्टेट्स में लिखी है। इसका मतलब आप सब ये मत सोचिए की उन्होंने कांग्रेस से किनारा  कर लिए है।

टि्वटर पर बायो बदलने के सवाल पर सिंधिया ने कहा,

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता इसे इतना क्यों तूल किया जा रहा है। मैंने एक महीने पहले ही इसे बदल दिया था क्योंकि लोग बोल रहे थे कि यह काफी लंबा है। मध्य प्रदेश में कुछ विधायकों के कथित तौर पर गायब होने के सवाल पर सिंधिया ने कहा, सब बेकार की बात है। जो गायब है उसका नाम बताएं, मैं उससे आपकी बात कराउंगा।