Bigg Boss 14 : सपना भाभी की एंट्री से BB के घर का माहौल होगा Hot

Bigg Boss 14 : सपना भाभी की एंट्री से BB के घर का माहौल होगा Hot

Bigg Boss 14 : सपना भाभी की एंट्री से BB के घर का माहौल होगा Hot

मुंबई : बॉलीवुड में अपने Seductive अंदाज़ के लिए मशहूर सपना सप्पू उर्फ़ सपना भाभी बहुत जल्द बिगबॉस में दस्तक देने वाली हैं. बिगबॉस सीजन 14 में उनकी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर काफी चर्चा हो रही है. शो की शुरुआत में ही जहां सभी कलाकार एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहें हैं वहीँ सपना भाभी की एंट्री से घर का माहौल काफी दिलचस्प होने वाला है. चलिए, आपको बताते हैं सपना के बारे में कुछ ख़ास बाते..

फिल्म गुंडा से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

दरअसल, सपना भाभी का असल नाम ज़रीना शेख हैं. 80 और 90 के दशक में फिल्म ‘गुंडा’ से डेब्यू करने वाली सपना ने करीब 200 से ज़्यादा फिल्मों और कई वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय और हॉट लुक्स का लोहा मनवाया. फिल्म गुंडा में सपना ने मिथुन चक्रवती की बहन का किरदार बखूबी अदा किया था. अपने हॉट अवतार की वजह से लोग सपना को बी ग्रेड एक्टर के तौर पर जानते हैं.

एक समय के बाद सपना ने B ग्रेड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. सपना सप्‍पू अभी तक ‘सपना भाभी’, ‘तांक झांक’, ‘लव लस्‍ट ड्रामा’ और ‘बॉस’ जैसी वेब सीरीज में नजर आईं हैं. इसमें ‘सपना भाभी’ सीरीज के लिए वे खूब चर्चा में रही. इस शो के चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं. इसी के बाद उनका नाम ‘सपना भाभी’ पड़ गया.

2013 में हुई थी बिजनेसमैन से शादी

मुंबई की रहने वाली सपना सप्पू साल 2013 में गुजरात के बिजनेसमैन राजेश गोयल के साथ शादी के बंधन में बांध गईं, फिलहाल सपना अपने पति से अलग हो गई हैं और अब वह अपने 5 साल के बेटे टाइगर के साथ मुंबई में ही रह रही हैं.

हालाँकि, कुछ साल पहले सपना ने अपना अभिनय करियर छोड़कर गुजरात में शिफ्ट होने का फैसला लिया. सपना का मानना है कि बॉलीवुड एक प्रोफेशनल प्लेस है, जहां इमोशन्स की जगह नहीं. सपना कहते हैं कि उन्होंने फिल्मों के बाद टीवी में काम किया लेकिन समय के साथ उन्हें अहसास हुआ कि ये मीडियम शायद उनके लिए नहीं है. सपना ये भी हैं कि वह एक शॉट के लिए कई घंटों तक इंतजार नहीं कर सकती हैं. फिलहाल बिगबॉस में सपना की एंट्री की खबर से बिगबॉस का हाउस और ज्यादा हॉट होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *