BB13: रश्मि-सिद्धार्थ पर भड़के सलमान, क्रिएटिव टीम को करना पड़ा शांत

 

‘बिग बॉस 13’ का पिछला एपिसोड बड़ा ही शानदार रहा. इस हफ्ते घर में भरपूर लड़ाई झगड़ा देखने को मिला. जिसके बाद से यह तो साफ़ हो गया था कि इस बार का वीकेंड का वार भी शानदार होने वाला है. बीते हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुआ झगड़ा सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा. दोनों के बीच हुई बहस में सिद्धार्थ के कहे कुछ शब्दों की वजह से रश्मि ने आपत्ति जताई और दोनों के बीच की यह बहस बढ़ती ही चली है. दोनों की लड़ाई को लेकर सलमान ने वीकेंड का वार  एपिसोड में अपना गुस्सा जाहिर किया.

इस वजह से हुई सिद्धार्थ और रश्मि ने बहस –

टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हुई. इसी बीच रश्मि ने सिद्धार्थ के बारे में कहा कि उसकी तबीयत अब ठीक है. वो भी टास्क कर सकता है. रश्मि के यह कहने के बाद ही सिद्धार्थ आसिम की ओर इशारा करते हैं और कहते हैं कि ‘ये आपकी नौकरानी हैं क्या?’ इसके साथ ही सिद्धार्थ रश्मि पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि ‘ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं.’ जिसके बाद रश्मि भी उनसे पूछने लगती हैं कि ‘ऐसी लड़की का क्या मतलब.’ और दोनों के बीच की यह बहस बढ़ती ही जाती है.

वीकेंड का वार में सलमान ने किए सवाल-जवाब –

बीते एपिसोड में रश्मि सलमान खान से कहती हैं कि ‘सिद्धार्थ उन्हें लगातार ‘ऐसी लड़की’, ‘ऐसी लड़की’ बोल रहे थे. मैं जानना चाहती हूं कि आखिर ‘ऐसी लड़की’ का क्या मतलब होता है?’ जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की.’ सिद्धार्थ की बातों को सुनकर सलमान गुस्सा हो जाते हैं. जब सलमान सिद्धार्थ पर भड़कते हैं तो उन्हें क्रिएटिव टीम आकर उन्हें रोक लेती है. सिद्धार्थ की बात सुनकर सलमान कहते हैं कि ‘आप भले ही ‘ऐसी लड़की’ का मतलब ट्विस्ट कर लें लेकिन ‘ऐसी लड़की’ का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं.’ जिसके बाद ही क्रिएटिव टीम सलमान के पास आती है और उन्हें रोक देती है.

रिपोर्ट्स की माने तो – ‘जब सलमान कहते हैं कि सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी… यही वो प्वाइंट है जब क्रिएटिव टीम उन्हें रोक देती है और उनसे कुछ कहती है. सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं.’जब सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े को सलमान खान स्टेज से देखते हैं तो कई लोग सलमान के आस-पास आकर खड़े हो जाते हैं. यह क्लिप शो के प्रोमो में नहीं दिखाई गई ना ही टीवी पर प्रसारित की गई. बल्कि इसे कट कर दिया गया.