Rhea Chakraborty को मिली ज़मानत, फरहान अख़्तर ने पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?

Rhea Chakraborty को मिली ज़मानत, फरहान अख़्तर ने पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?

Rhea Chakraborty को मिली ज़मानत, फरहान अख़्तर ने पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ़्तार हुईं रिया चक्रवर्ती को बुधवार को ठीक एक महीने बाद ज़मानत मिल गई। उम्मीद जताई जा रही है कि रिया को आज (बुधवार) शाम तक रिहा कर दिया जायेगा। रिया को जमानत मिलने की ख़बर बाहर आते ही सोशल मीडिया की हलचल तेज़ हो गयी है और इस ख़बर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

8 सितम्बर को किया था रिया को गिरफ़्तार

बता दें कि रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितम्बर को गिरफ़्तार किया था। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका ख़ारिज हो गयी है। रिया के साथ सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत को भी उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है।

बॉम्ब हाई कोर्ट ने रिया को एक लाख रुपये के निजी बॉन्ड पर जमानत दी गयी है। रिहा होने के 10 दिनों बाद रिया को पुलिस स्टेशन में हाज़िरी देनी होगी। साथ ही रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और वह न्यायालय की अनुमति के बिना विदेश यात्रा नहीं कर सकेंगी। मुंबई से बाहर जाने के लिए भी उन्हें जांच अधिकारी से इजाज़त लेनी होगी। मंगलवार को ख़बर आयी थी कि मुंबई की कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशियल कस्टडी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

बॉलीवुड के लोगों ने ट्वीट कर दी अपनी प्रतिक्रिया

रिया को कोर्ट द्वारा ज़मानत दिए जाने पर सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बॉलीवुड एक्टर फ़रहान अख़्तर ने ट्वीट किया- रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की ज़िंदगी नर्क बनाने के लिए क्या माफ़ी मांगेंग एंकर्स? मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन, अब वो गोलपोस्ट बदल लेंगे, जिसके लिए कुख्यात हैं।

डारेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा- आख़िरकार, उसे बेल मिल गयी। वहीं फराह अली ख़ान ने लिखा- इस दया के लिए शुक्रिया भगवान। हंसल मेहता ने लिखा- अब कुछ आराम करो।

बता दें की सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। आरंभिक रिपोर्ट्स में इसे सुसाइड का मामला बताया गया था। हालांकि, उनके आवास पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट्स में भी सुसाइड की पुष्टि हुई थी। मुंबई पुलिस ने मामले में कई लोगों से पूछताछ की थी, जिनमें सुशांत के परिजनों के अलावा दोस्त, स्टाफ और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शामिल थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती की ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद बिहार सरकार की अनुशंसा पर इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गयी थी।

सुशांत डेथ केस में तीन केंद्रीय एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही हैं। विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच के लिए एम्स के फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम भी गठित की गयी थी, जिसके हेड डॉ. सुधीर गुप्ता के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में आयीं कि सुशांत की मौत सुसाइड है मर्डर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *