विवादित वीडियो पर रवीना टंडन ने ट्विटर पर मांगी माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन , फिल्म मेकर फराह खान  और कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ बीते दिनों एफआईआर दर्ज कराई गई थी.इन तीनों पर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है। ऐसे में अब रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम का वीडियो शेयर करते हुए माफी मांगी है।

रवीना ने माफी मांगते हुए लिखा, ‘कृप्या इस लिंक को देखें। मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा जिससे किसी भी धर्म का अपमान हो। हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) किसी को नाराज करने के इरादे से यह सब नहीं किया। लेकिन अगर हमने ऐसा किया हो तो जो लोग आहत हुए हैं उनसे हम माफी मांगते हैं।’

आपको बता दें कि रवीना, भारती और फराह खान के खिलाफ अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी गई है। पुलिस ने वीडियो की जांच करने के बाद ये मामला दर्ज किया। ये मामला IPC की धारा 295- ए के तहत ये केस दर्ज किया है। एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने इस शिकायत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया था कि पुलिस को कार्यक्रम की वीडियो के साथ शिकायत दी गई थी, इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने FIR दर्ज की है।

जिसके चलते  हाल ही में रवीना सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो गई थीं। दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून की तस्वीर साझा की थी। ये तस्वीर सीएए के प्रदर्शन से जुड़ी हुई थी, लेकिन इस तस्वीर में अंग्रेजी में जो संदेश लिखा हुआ था उसमें प्रदर्शन यानी protest और vandalize की स्पेलिंग गलत थी।