न्यू ईयर पार्टी में रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती आयी नज़र

बिग बॉस सीजन 13 हर बार की तरह इस बार भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इसका हर दिन बेहद दिलचस्प होता जा रहा है । शो से अरहान खान घर से बेघर हो गए। अरहान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। तब वो दो हफ्ते बाद ही वोट आउट हो गए थे। इसके बाद फिर अरहान को घर में लाया गया। अब 3 हफ्तों बाद उनकी फिर से घर वापसी हो गई । अरहान का पूरा खेल रश्मि के आस-पास घूमता था।

हालही में में शो का एक नया प्रोमाे सामने आया है । इसमें घर के सभी सदस्य नए साल की पार्टी मनाते हुए नजर आ रहे हैं । बिग बॉस ने घरवालों के लिए ये पार्टी रखी । प्रोमो की खास बात ये रही कि पार्टी में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ डांस करते दिखे ।

बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ एक ही फ्रेम में एक जैसा डांस स्टेप करते नजर आए । जबकि घर में रश्मि और सिद्धार्थ की एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती है । ऐसे में दोनों का साथ खड़े होकर डांस करना काफी दिलचस्प नज़र आरहा ।

वीकेंड के वार में भी रश्मि और सिद्धार्थ की आपस में झड़प हो गई । सलमान के सामने रश्मि कहती हैं, ‘हमारी कभी आपस में बनी ही नहीं।’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, ‘आपको बताऊं कब-कब बनी है, क्या-क्या बनी है, नहीं ना।’ इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘बाहर की बातें कर रही है। पीछे आती है खुद। गोवा तक पहुंच गई थी।’

आपको बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ कलर्स टीवी के ही सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में साथ नजर आए थे। सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच विवाद हुआ था। रश्मि ने बिग बॉस में कहा था कि ‘हमारे सेट पर बहुत ही गंदे तरीके से लड़ाई झगड़े होते थे। प्रोडक्शन इतना परेशान हो चुका था कि हम दोनों में से किसी एक को निकालना चाहता था।’