हाथरस, बलरामपुर के बाद आजमगढ़ में रेप, मौत से लड़ रही 8 साल की बच्ची

हाथरस, बलरामपुर के बाद आजमगढ़ में रेप, मौत से लड़ रही 8 साल की बच्ची

हाथरस, बलरामपुर के बाद आजमगढ़ में रेप, मौत से लड़ रही 8 साल की बच्ची

आज़मगढ़ : उत्तर प्रदेश में लगातार अपराधियों के एनकाउंटर के बावजूद भी रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाथरस और बलरामपुर के बाद अब आज़मगढ़ में 8 वर्ष की एक मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक 20 वर्षीय आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची को गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किय गया.

पीड़िता की मां ने बताया है कि आरोपी दानिश उसका पड़ोसी ही है. दरअसल, बच्ची अक्सर आरोपी दानिश के घर खेलने जाया करती थी. दानिश बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया. इस दौरान आरोपी ने बच्ची की मां से उसके कपड़े भी लिए. आरोपी पहले बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर से दूर एक दुकान में ले गया, और मौका पाकर बच्ची के साथ गलत काम को अंजाम दिया.घर लौटने पर दर्द से कराह रही बच्ची को परिजन फौरन अस्पताल ले गए. बच्ची फिलहाल बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पडोसी युवक ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *