ड्रेस को लेकर फिर ट्रोल हुईं प्रियंका, यूज़र बोला- अब यही देखना…

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को अक्सर एक साथ देखा जाता है. ‘गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स’ नाईट में भी दोनों ने एक साथ शिरकत की और सारी लाइमलाइट ही लूट ली. बता दें इन दोनों के लुक की वजह से उनकी खूब तारीफ़ की गई और हो भी क्यों ना….. आखिर निक और प्रियंका लग ही इतने सुन्दर रहे थे.

अवार्ड्स नाईट के बाद अब एक बार फिर से निक और प्रियंका को एक साथ देखा गया है. जिसकी वजह से इनकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल ये दोनों सितारे डिनर के लिए बाहर आए थे. जिसके बाद इन्हें पैपराजी ने घेर लिया और फोटोज क्लिक करना शुरू कर दिया. जिसके बाद से निकयांक के कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

View this post on Instagram

#priyankaChopra and #nickjonas look classy

A post shared by JKV Media (@jkv_media) on

इस दौरान प्रियंका ने ब्लैक नेक वाला आउटफिट पहना था. जो कि काफी बोल्ड लग रहा था. इस फोटोज को देखने के बाद यह भी साफ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस भी इसे पहनकर असहज महसूस कर रही हैं.

इस ड्रेस के साथ उन्होंने रेट्रो स्टाइल में बाल बनाए थे तो ग्रीन कलर का पर्स केरी किया हुआ था. वहीं रेड लिपस्टिक से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया. निक भी ब्लैक ड्रेस पहने अपनी पत्नी का हाथ थामकर चलते हुए नजर आए. प्रियंका का यह लुक कुछ लोगों को पसंद आ रहा है तो कुछ लोगों ने उन्हें इस ड्रेस की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस फोटो पर कमेंट करते हुए ज्यादातर यूजर्स यही पूछ रहे हैं कि आखिर प्रियंका ने ये क्या पहना है.

तो वहीं कुछ लोगों ने इसे ट्रेश तक बता दिया.

इसके अलावा यूजर्स उनके लुक की तारीफ़ करते हुए ड्रेस को ख़राब बता रहे

विराज नाम के एक यूजर ने लिखा – ‘बस अब यही देखना बाकी रह गया था.’

इसके अलावा भी कई तरह के कमेंट्स इन फोटोज पर यूजर्स कर रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो जल्द ही वह ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं. जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में होंगे और यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी.