नेता की पत्नी को हुआ Facebook पर प्यार, प्रेमी संग हुई फ़रार

 नेता की पत्नी को हुआ Facebook पर प्यार, प्रेमी संग हुई फ़रार

 नेता की पत्नी को हुआ Facebook पर प्यार, प्रेमी संग हुई फ़रार

अमरोहा: आज हर कोई छोटी से छोटी बात के लिए ऑनलाइन चीजों पर निर्भर होता जा रहा है। कई बार ये हमारे लिया फायदेमंद होता है तो कभी यह नुक्शंदेह भी हो सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जहां एक राजनीतिक दल के नेता की पत्नी को फेसबुक पर युवक से इश्क हो गया। शुक्रवार को वह पति व बच्चों को छोड़ कर प्रेमी के पास चली गई। देर शाम तक वापस नहीं लौटी तो चिंता हुई। बदनामी के चलते नेता ने पुलिस को भी खबर नहीं की। उसे तलाश करने में जुट गए। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये है पूरा मामला

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। यहां रहने वाला युवक एक राजनीतिक दल में कई पदों पर रह चुका है। परिवार में पत्नी व बच्चे भी हैं। उसकी पत्नी फेसबुक पर एक मित्र से घंटो बात करती थी। दोनों के बीच इश्क परवान चढ़ गया। नेता की पत्नी फेसबुकिया प्रेमी के इश्क में ऐसी उलझी कि घर की दहलीज लांघ दी।

शुक्रवार को वह पति व बच्चों को छोड़ कर प्रेमी के पास चली गई। शाम तक जब पत्नी वापस नहीं लौटी तो स्वजन परेशान हुए। मोबाइल नंबर बंद मिला। लिहाजा खोजबीन शुरू कर दी। फेसबुक एकाउंट की पड़ताल की तो राज खुल गया। पत्नी के घर से जाने के बाद नेता व उसके स्वजन उसे तलाश करने में जुटे हैं। पुलिस को भी सूचना नहीं दी है। वहीं शहर में यह मामला काफी चर्चा में है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *