सनकी पति ने थाने के अंदर पत्नी का गला रेता, जानें क्या है पूरा मामला

close-up of man holding knife smeared with blood and still dripping.

Patna. बिहार के वैशाली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने में सनकी पति ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने सनकी पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी वारदात महुआ थाने की है।

क्या है मामला?

दरअसल, 28 साल की शबनम सनकी पति के झगड़ों से तंग आकर अपने नैहर में रहती थी। शुक्रवार की सुबह पत्नी को ले जाने आरोपी पति सोनू रानीपोखर (ससुराल) पहुंचा। शबनम के मायके वाले, सुलह की नीयत से ससुराल विदा करने से पहले, शबनम और आरोपी सोनू को लेकर थाने पहुंचे थे लेकिन थाने और पुलिसिया कार्यवाही होते देख आरोपी पति सोनू भड़क गया और उसने थाना के अंदर ही पत्नी का गला रेत दिया। वहीं परिवार वालों ने आनन-फानन में आरोपी को कब्जे में लिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को लॉकअप में बंद कर दिया। साथ ही शबनम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में शबनम के भाई के बयान पर आरोपी पति सोनू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

इस पूरे मामले पर महुआ थाने के एसएचओ कृष्णंदन झा ने बताया क‍ि युवती महादेव मठ की और युवक बकसामा की तरफ का है। पति-पत्नी में रोज झगड़ा होता था लड़की पक्ष के लोग थाने आए थे। उन्होंने युवक से कहा क‍ि चलो तुम पर केस करेंगे और बॉन्ड बनवाएंगे। उसी वजह से युवक ने थाने के गेट पर अपनी पत्नी पर वार कर द‍िया। इलाज के बाद युवती ने भाई ने एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है, उसे जेल भेजा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *