पुलिस के हत्थे चढ़ा गुलेल गैंग, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

पुलिस के हत्थे चढ़ा गुलेल गैंग, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

पुलिस के हत्थे चढ़ा गुलेल गैंग, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

नई दिल्ली : गुलेल गैंग का पर्दाफाश कर दक्षिण दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गैंग में शामिल चार चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से कई सारे महंगे उपकरण बरामद किए हैं. जिसमें कई लैपटॉप, आईपैड, महंगे मोबाइल व अन्य गैजेट शामिल हैं.

कथित गैंग बिना नंबर प्लेट की ऑटो से चलता था और रोड के किनारे खड़ी गाड़ियों की रेकी करते थे. गैंग में मौजूद लोग सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों को निशाना बनाते और मौका पाते ही सामान लेकर फरार हो जाते.

2 सितंबर को दर्ज कराई थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि यदि किसी गाड़ी में इन्हें बैग रखा हुआ मिल जाता तो फिर इनका एक साथी कहीं दूर से बैठकर गुलेल से कार के शीशे पर निशाना लगाता. कार का शीशा तोड़ने के बाद यह लोग चुपचाप थोड़ी देर तक इंतजार करते और उसके बाद इनका दूसरा साथी जाता और कार खोलकर बैग लेकर फरार हो जाता.

दरअसल, 2 सितंबर को एक शख्स ने डिफेंस कॉलोनी इलाके में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उनकी गाड़ी में उनके लैपटॉप बैग के साथ आईपैड भी था. काम से वापस आने के बाद उन्होंने देखा कि उनकी कार की साइड का शीशा टूटा हुआ है और बैग गायब था.

बिना नंबर प्लेट के ऑटो से आते थे चोर

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो ऐसे ही कई मामले सामने आए. कई सारे सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला कि चोर ऑटो से मौके पर आए थे. लेकिन ऑटो का नंबर प्लेट गायब था. मुखबिरों से पता चला कि जाकिर नाम का एक शख्स ऑटो से घूमता है जिसे पुलिस ने संगम विहार से गिरफ्तार किया.

जाकिर से पूछतांछ में दो और आरोपियों के नाम पता चले. साथ ही चोरी का सामन खरीदनेवाले मुखेश को भी गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस गैंग के पास से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के अलावा एक रिवाल्वर और एक देसी तमंचा समेत गुलेल भी बरामद किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *