Saturday , January 22 2022

Mahoba में PM मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- वो यूपी को लूटकर नहीं थकते थे, हम काम करते नहीं थकते

Mahoba. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद पहुंचे। यहां पहुंचकर पीएम मोदी ने जनपद महोबा, हमीरपुर, बांदा व ललितपुर में 3,240 करोड़ रुपये की अर्जुन सहायक परियोजना, भावनी बांध परियोजना, रतौली बांध परियोजना, मसगांव-चिल्ली स्प्रिंकलर परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

वो यूपी को लूटकर नहीं थकते थे, हम काम करते नहीं थकते-PM मोदी

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, कुछ साल पहले ही मैंने देश की करोड़ों मुस्लिम बहनों से वादा किया था कि मैं तीन तलाक से उन्हें मुक्ति दिला कर ही रहूंगा। वह वादा भी मैंने बुंदेलखंड की धरती से किया था। वह वादा पूरा भी हो गया।

इसी के साथ ही पीएम मोदी ने पूर्व की सरकार पर भी हमला बोला, बुंदेलखंड को लूटकर पहले की सरकार चलाने वालों ने अपने परिवार का भला किया। आपके परिवार बूंद-बूंद के लिए तरसता रहे, इससे उनको कोई सरोकार नहीं रहा। पहली बार बुंदेलखंड के लोग विकास के लिए काम करने वाली सरकार देख रहे हैं। वो यूपी को लूटकर नहीं थकते थे, हम काम करते नहीं थकते।

पीएम मोदी ने कहा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में लंबे समय तक शासन करने वालों ने बारी बारी से इस क्षेत्र को उजाड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी। यहां के जंगलों को, यहां के संसाधनों को कैसे माफिया के हवाले किया गया ये किसी से छिपा नहीं है। अब जब इन्हीं माफियाओं पर यूपी में बुलडोजर चल रहा है तो कुछ लोग हाय-तौबा मचा रहे हैं। ये लोग कितनी भी तौबा मचा लें, यूपी के विकास के काम, बुंदेलखंड के विकास के काम रूकने वाले नहीं हैं।

पीएम मोदी का बुन्देलखण्ड वासियों की तरफ से स्वागत और अभिनंदन करता हूं- सीएम योगी

पीएम मोदी से पहले, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, प्रधानमंत्री जी का बुन्देलखण्ड वासियों की तरफ से स्वागत और अभिनंदन करता हूं। बुन्देलखण्ड के संसाधनों का इस्तेमाल यहां के लोगों के विकास में हो, आज़ादी के बाद भी ये सपना बनकर रह गया था। 2014 में PM मोदी ने देश में समान विकास की अवधारण को अपनाया। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश के सबसे पिछड़े क्षेत्र के रूप में बुंदेलखंड की पहचान थी। आज माननीय प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से विकास के कार्यक्रम तेज गति से चल रहे हैं। जिसकी वजह से इस क्षेत्र को अब अलग पहचान मिली है।

सीएम योगी ने कहा, प्रधानमंत्री जी का बुन्देलखण्ड वासियों की तरफ से स्वागत और अभिनंदन करता हूं। बुन्देलखण्ड के संसाधनों का इस्तेमाल यहां के लोगों के विकास में हो, आज़ादी के बाद भी ये सपना बनकर रह गया था। 2014 में PM मोदी ने देश में समान विकास की अवधारण को अपनाया। चाहे वे सिंचाई की परियोजनाओं का पूरा होना हो, या बुन्देलखण्ड में हर घर नल के माध्यम से उठाया कदम हो या बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे या देश को रक्षा उत्पादन में आत्मनिर्भरता के लिए बुन्देलखण्ड क्षेत्र में उन कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का रहा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 6 =