पंत पर चढ़ी प्यार की खुमारी, दिल छू गई उनकी ये बात

 

भारत-श्रीलंका टीम के बीच क्रिकेट का घमासान 5 जनवरी से शुरू होने वाला है। लिमिटेड ओवर सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से विकेटकीपर की भूमिका ऋषभ पंत निभाएंगे। क्रिकेट से मिले ब्रेक में ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताई। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से दो दिन पहले गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर धूम मचा दी है। इन दोनों की फोटों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

फोटो में ऋषभ और ईशा बर्फ के बीच काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पंत ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘मैं जब तुम्हारे सा‌थ होता हूं तो खुद को और अधिक पसंद करने लगता हूं।’ इसके साथ ऋषभ ने दिल का इमोजी भी शेयर किया।

वहीं ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह ऋषभ पंत के साथ दिख रही हैं। ईशा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘पांचवां साल और गिनती जारी है.. बहुत सारा प्यार।’ पंत की तरह ईशा ने भी कैप्शन के साथ एक दिल का इमोजी शेयर किया।

बता दें कि ऋषभ पंत ने पिछले साल जनवरी में एक फोटो शेयर कर अपने प्यार का खुलासा किया था। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम ही मेरी खुशी की वजह हो।’

View this post on Instagram

5th year and counting…love you sky big bubbie 💖

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

जानें कौन हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी की बात करें तो वे एक इंटीरियर डिजाइनर है।उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 1.4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

View this post on Instagram

⛄️

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on