Lucknow : DM और LDA दफ्तर में Covid19 को लेकर ली गई शपथ

Lucknow : DM और LDA दफ्तर में Covid19 को लेकर ली गई शपथ

Lucknow : DM और LDA दफ्तर में Covid19 को लेकर ली गई शपथ

लखनऊ। कोरोना के संक्रमण के मद्देनजर लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश सहित समस्त ज़िला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कोविड19 से सतर्क रहने, अपने साथियों को इसके संक्रमण से बचाने व इसके संक्रमण को रोकने के लिए संकल्प लिया। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश द्वारा ज़िला प्रशासन के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ संकल्प लिया गया कि वह स्वयं इस महामारी से सतर्क रहेंगे और अपने साथियों व परिवारजनों को भी इसके संक्रमण से बचाने में मदद करेंगे।

साथ ही यह भी संकल्प लिया गया कि इस घातक बीमारी को रोकने के लिए समस्त आवश्यक उपाय करेगे और लोगों की इस घातक बीमारी से बचने के उपायों के बारे में लोगो को जागरूक भी करेंगे। साथ ही यह भी संकल्प लिया गया कि हम स्वयं सदैव मास्क लगाएंगे और दूसरों को भी मास्क का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करेगे और सार्वजनिक स्थानों पर 2 गज की दूरी का खुद तो अनुपालन करेगे और दूसरो के द्वारा भी इसका अनुपालन कराना सुनिश्चित करायेंगे । इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (प्रशासन ) अमरपाल सिंह, अपर जिलाधिकारी (पूर्वी) केपी सिंह व अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Oath taken on Covid19 in DM and LDA office

वहीं, लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) के अधिकारियों और कर्मचारियों ने एलडीए उपाध्यक्ष शिवाकांत द्विवेदी के नेतृत्व में कोविड 19 संक्रमण से बचाव और संक्रमण को रोकने के लिए शपथ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *