टांडा में बच्ची से हैवानियत पर निर्मला सीतारमण का सवाल – पिकनिक मानाने नहीं जाएंगे राहुल ?

टांडा में बच्ची से हैवानियत पर निर्मला सीतारमण का सवाल - पिकनिक मानाने नहीं जाएंगे राहुल ?

टांडा में बच्ची से हैवानियत पर निर्मला सीतारमण का सवाल - पिकनिक मानाने नहीं जाएंगे राहुल ?

होशियापुर : पंजाब के होशियापुर में बीते दिनों छह साल की बच्ची के साथ हुई घटना को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर नशाना साधा. घटना को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल उठा रही है. दरअसल बीजेपी का कहना है कि हाथरस में हुई घटना पर राजनीतिक करने राहुल गांधी वहां पहुंच गए थे, लेकिन जब अपने राज्य में ऐसी घटना होती है तो वह चुप्पी साधे रहते हैं. अब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस से सवाल पूछा है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, “मैं आज कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहती कि क्या जहां आपकी सरकार नहीं है वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियापुर क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है तो आप उस पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या? हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुल गांधी जी ने होशियारपुर में बच्ची से हैवानियत पर एक भी ट्वीट नहीं किया. जबकि इस घटना को तीन दिन हो गए.”

सीतारमण ने कहा, “कल राहुल गांधी ने बिहार में तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रसार किया. लेकिन क्या ये दोनों नेता पंजाब में बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर एक शब्द नहीं बोल सकते थे. राजस्थान या कहीं और जहां उनकी सरकार है, वहां अगर रेप होता है तो उन्हें दिखाई ही नहीं देता है.”

बता दें कि पंजाब के टांडा शहर में गुरूवार को एक प्रवासी मजदूर की छह साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसको मार डाला और फिर उसके शरीर को जला दिया. आरोपी के घर पर बच्ची का आधा जला हुआ शव मिला था. घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस बच्ची की मौत हुई है उसके पिता एक हवेली में काम करते हैं. इस हवेली के मालिक के पोते पर ही इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है. पुलिस ने दादा और पोता, दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *