प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े अधिवक्ता को मारी गोली, पड़ोसी हमलावर फरार

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े अधिवक्ता को मारी गोली, पड़ोसी हमलावर फरार

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े अधिवक्ता को मारी गोली, पड़ोसी हमलावर फरार

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक अधिवक्ता को गोली मारने का मामला संज्ञान में आया है. सुबह करीब 10 बजे एक गांव में खेत की ओर से लौट रहे अधिवक्ता को पड़ोसी के ही बेटे ने गोली मार दी. गोली अधिवक्ता के बाएं कंधे पर लगी और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी अधिवक्ता को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज में एसआरएन के लिए रेफर कर दिया.

प्रतापगढ़ जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुसाहिल जी गांव निवासी उमेश कुमार मिश्र पुत्र छोटेलाल कुंडा तहसील में अधिवक्ता है. उनका पड़ोस के प्यारेलाल से जमीन के विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही है. मंगलवार की सुबह करीब दस बजे खेत से घर की ओर लौट रहे थे. तभी घात लगाकर दीवार के पीछे छिपे पड़ोसी प्यारेलाल के बेटे अजय कुमार ने उन पर तमंचे से फायर कर दिया. तमंचे से निकली गोली उमेश के बाएं कंधे पर जा लगी.

जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े. फायर की आवाज सुनकर उमेश कुमार के स्वजन दौड़े तो हमलावर भाग निकला. परिवार वालों ने घटना की सूचना मानिकपुर पुलिस को दी और आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गए. जहां पर कुंडा कोतवाल डीपी सिंह की मौजूदगी में अधिवक्ता का प्राथमिक उपचार किया गया. जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें इलाहाबाद एसआरएन रेफर कर दिया. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *