बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3 दिन में फिल्म जीरो ने कमाया 100 करोड़

आनंद एल. रॉय की जीरो तीन दिन में 100 करोड़ का आकड़ा छूने में सफल हो गई, जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और लीड रोल में कटरीना कैफ हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में हैं, जिसका नाम बौआ सिंह है।
बौआ सिंह सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित लड़की का रोल निभा रहीं अनुष्का के किरदार से रोमांस करता है और फिर वह फिल्म में पॉप्युलर ऐक्ट्रेस का किरदार निभा रहीं कटरीना से इश्क कर बैठता है।
फिल्म Zero इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन करीब 18.36 करोड़ की कमाई कर गई और कुल मिलाकर तीन दिनों में फिल्म ने 54.60 करोड़ की कमाई कर ली।
फिल्म Zero की दुनिया भर में कमाई की बात करें तो इसने अब तक 100 करोड़ का आकड़ा पार करते हुए यह साल 2018 में वर्ल्ड बेस्ट ओपनर फिल्मों के लिस्ट में छठे पोजिशन पर पहुंच चुकी है। फिल्म का किरदार बौआ सिंह (शाहरुख खान) के इर्द-गिर्द घूमता है।
कहानी मेरठ में शुरू होती है, जहां बाउआ सिंह अपने पिता (तिग्मांशु धूलिया) का सारा पैसा बॉलिवुड सुपरस्टार बबिता कुमारी (कटरीना कैफ) पर उड़ाता रहता है। वह बबीता पर फिदा है।
बेटे बउआ की ऐसी हरकत देख उसके पिता दुख और गुस्से से भरे रहते हैं, लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब बउआ बेहद योग्य और काबिल वैज्ञानिक आफिया से मिलता है।