Cruise Party: ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोग हिरासत में लिए गए, शाहरुख के बेटे आर्यन से भी पूछताछ

Mumbai. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार देर रात मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारकर ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को हिरासत में लिया है। इस छापेमारी में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।

एएनआई से एनसीबी प्रमुख एस.एन. प्रधान ने कहा कि ये दो सप्ताह तक चली जांच का परिणाम है। हमने खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की और इसमें कुछ बॉलीवुड लिंक की संलिप्तता सामने आई है। इसपर कार्रवाई पहले से ही हो रही थी। हमलोग लगातार इंटेलिजेंस इकट्ठा कर रहे थे। ये था कि इनपुट पक्के हो जाएं उसके बाद कार्रवाई हो। इनपुट पुख्ता होने के बाद कार्रवाई की गई है। अभी गिरफ्तारी नहीं कही जाएगी।

एनसीबी प्रमुख एस.एन. प्रधान ने कहा, 8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जो इनपुट इनलोगों से मिल रहे हैं उसको ही इनपुट मानकर हो सकता है आगे कई दिनों तक कार्रवाई की जाए। इस नेटवर्क में जो भी पाए जाएंगे चाहे वे किसी भी ओहदे के लोग हों कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *